प्राइवेट नौकरी:Airtel Payment Bank ने मध्यप्रदेश के कई शहरों के लिए जोनल टेरिटरी मैनेजर की पोस्ट पर निकाली वैकेंसी, एवरेज एनुअल सैलरी19 लाख तक

Airtel Payment Bank में जोनल टेरिटरी मैनेजर की पोस्ट पर वैकेंसी निकाली है। इसकी जॉब लोकेशन मध्य प्रदेश है। मध्यप्रदेश के भोपाल, इंदौर और रतलाम के साथ ही प्रदेश के और भी शहरों में इसकी वैकेंसी निकाली गई है। इस पोस्ट पर मैनेजर को चैनल डिस्ट्रीब्यूशन (BC नेटवर्क) की पहचान करना होगी और चैनल की ग्रोथ, Airtel Bank पेमेंट से जुड़े मार्केट ऑपरेशन को टेरिटरी में बढ़ाना। डिपार्टमेंट : डिजिटल मार्केटिंग रोल और रिस्पॉन्सिबिलिटी : एजुकेशनल और टेक्निकल क्वालिफिकेशन : प्रोफेशनल स्किल्स : एक्सपीरियंस : सैलरी स्ट्रक्चर : अलग-अलग सेक्‍टर्स की जॉब सैलरी बताने वाली वेबसाइट एम्बीशन बॉक्स (AmbitionBox) के मुताबिक में (असिस्टेंट जोनल टेरिटरी मैनेजर) सेल्स मैनेजर की एनुअल सैलरी 8 लाख रुपए से 25 लाख रुपए के बीच हो सकती है और एवरेज एनुअल सैलरी 18 लाख रुपए तक हो सकती है।
जॉब लोकेशन : इस पोस्ट की जॉब लोकेशन मध्यप्रदेश के भोपल , इंदौर और रतलाम शहर है। अप्लाई करने का डायरेक्ट लिंक : आप नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके अप्लाई कर सकते हैं। Apply Now कंपनी के बारे में : Airtel Payment Bank जनवरी 2017 में लॉन्च किया गया था। ये भारत का पहला पेमेंट्स बैंक है। ये 5 लाख से ज्यादा बैंकिंग पॉइंट्स के नेटवर्क के जरिए से पेमेंट को आसान बनाता है। मोबाइल बैंकिंग में देश का छठे नंबर का बैंक है।